1 |
ऑटिज्म स्पेक्ट्रम डिसऑर्डर (एएसडी) की शुरुआत में विकासात्मक जनसांख्यिकीय कारकों की पूर्वानुमानित भूमिका (1899 KB) |
|
|
2 |
विशिष्ट अधिगम विकलांगता (एसएलडी) वाले बच्चों की प्रसंस्करण गति और कार्यशील स्मृति पर संज्ञानात्मक प्रशिक्षण की प्रभावकारिता (18.02 एमबी) |
|
|
3 |
पुनर्वास पेशेवरों के बीच करुणा थकान, मुकाबला और भावनात्मक बुद्धिमत्ता (5.02 एमबी) |
|
|
4 |
विशिष्ट शिक्षण अक्षमताओं वाले छात्रों के बीच मनोवैज्ञानिक लक्षण विज्ञान पर भावनात्मक जागरूकता और सामाजिक बुद्धिमत्ता की पूर्वानुमानित भूमिका (एसएलडी) (4 एमबी) |
|
|
5 |
विकासात्मक देरी वाले बच्चों के माता-पिता के बीच मनोवैज्ञानिक संकट पर कथित सामाजिक समर्थन का प्रभाव (1567 केबी) |
|
|
6 |
मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर – प्रशिक्षुओं में विफलता के डर और धोखेबाज़ घटनाओं के बीच संबंधों पर व्यक्तित्व की मध्यस्थता की भूमिका (1650 केबी) |
|
|
7 |
ऑटिज्म से पीड़ित किशोरों में संज्ञानात्मक विघटन सिंड्रोम और कार्यकारी कार्य (2.02 एमबी) |
|
|
8 |
सिज़ोफ़्रेनिया से पीड़ित व्यक्तियों के जीवनसाथी में व्यक्तित्व लक्षण और व्यक्त भावनाएँ (1567 केबी) |
|
|
9 |
विकलांग बच्चों की माताओं में देखभालकर्ता के बोझ और शारीरिक लक्षणों पर कथित सामाजिक समर्थन की भूमिका (1650 केबी) |
|
|
10 |
ऑटिज्म स्पेक्ट्रम विकार वाले बच्चों के व्यवहारिक परिणामों पर व्यक्तित्व और पालन-पोषण शैली का प्रभाव (4.02 एमबी) |
|
|
11 |
बहु विकलांगता वाले बच्चों और सामान्य रूप से विकासशील बच्चों के देखभालकर्ताओं के बीच स्वभावगत जागरूकता, आत्म-करुणा और देखभालकर्ता का बोझ (2.5 एमबी) |
|
|